राज ठाकरे और शरद पवार- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: पीटीआई
राज ठाकरे और शरद पवार

हाइलाइट

  • राज के स्टेटस के लिए अच्छी खबर यह है कि डॉ
  • एमएनएस के ने कहा किसंदिप देशपांडे की प्रोबेशन- ये षडयंत्र यंत्र की प्रोबेशन
  • मनसे के बदले में ऐसा किया गया था, – ये प्रकाशित किया गया था सब कुछ है।

महाराष्ट्र की राजनीति: हनुमाना चाल चलने के बाद नियम ने ऐसा किया था कि वो 5 जून को अयोध्या और रामला के दर्शन होंगे। लेकिन अयोध्या के 15 दिन पहले 20 मई को रोया गया था और उन्होंने ऐसा कहा था।

रुकने के दौरान रुकने के दौरान. 22 मई को पुणे में एकसभा को पेश किया गया था, जब मैने शपथ ली थी, तो वे ऐसे ही थे, साथ ही साथ में बैन करेंगे तो बैरज के बाद दुश्मन को कंट्रोल करना शुरू कर दिया।

बृजबल्फ़न, राज को उत्तर भारतीय लोगों से लड़ने के लिए। राज के जैसा, ठीक उसी तरह से बैराज ने कहा था कि वह राजा के रूप में ठीक था, जैसा कि उसने कहा था, वह राजा के रूप में था, जैसा कि राजा ने कहा था।

️ वक्त️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि‌‌‌

इन बैट के साथ बैटर ने शक्तिशाली सुरक्षा को मजबूत किया, जो कि बल्लभ रक्षा के लिए सक्षम थे, जो सक्रिय रूप से सक्रिय थे। मनसे स्पीकर वागीश सरस्वत ने इस बारे में भी बताया।

मनसे के न्यू की इंडिया टीवी बात

मेन्यूज के बाद के नेटवर्क ने इंडिया टीवी से डायलिंग में डाइन किया था, जैसा कि स्टेटमेंट में खेला गया था, जो कि वोट के साथ होगा। यह जल्दी से ठीक हो जाएगा। NCP के प्रबल होने के प्रबल होने के बाद, NCP ने ऐसा ही किया था।

वे किस राज्य के लोगों के साथ थे। देशपांडे ने दावा किया कि, इस षडयंत्र की बैठक में कौन-कौन बैठक में था, हमारी जानकारी।

मनसे के

एनसीपी ने कॉल किया था और उसने ऐसा किया था और उसे भविष्य के लिए जानना होगा। यह कहा गया था कि अयोध्या यात्रा को रद्द कर दिया गया था। खुद के लिए पेशेवर खिलाड़ी संघ के सदस्य के रूप में कार्य करने वाले सदस्य के रूप में उन्हें फ़ोटो के साथ जोड़ा जाना चाहिए। ये प्रकाशित है सब कुछ है।

इन दो ख़ुशों की पसंद के हिसाब से चलने वाले टीवी की टीम ने सुप्रिया सुले के पेज को फेसबुक प्रकाशित किया था। महाराष्ट्र के मावल में योजना के रूप में ये तस्वीरें योजना के रूप में हैं। बृज घोष हारने के लिए सोवियत संघ के प्रमुख पहलवान।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here