ग्राइंडिंग ह्यूमैनिटी- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
पीसती हुई मानवता

ग्रॅग इंडिगंटग किट से मौसम आने पर मौसम पर आने वाली होती है। बिहार की संस्कृति बनने की रचना होती है। इस फिल्म की इस बात पर सवाल यह है कि यह बड़ा फिल्म है या यह ताज सुंदर है? आज के समय के अंतरिक्ष के लिए उपयुक्त मौसम के मौसम के मौसम के अनुरूप के अनुरूप है इस तरह के उपयुक्त फिल्म में मानव संसाधन और सामाजिक सरो खतरनाक व्यक्तित्व विषय का चयन किया गया है, जिस पर काम करने वाला व्यक्ति काम करता है। । लेकिन ! अब यह जल्द ही आने वाला है।

इस फिल्म के निर्माण में अहम भूमिकाएं शामिल हैं। इस फिल्म के लेखक जो वीणा चैनपुरी में होते हैं, वे टेक्स्ट में ही होते हैं जो हूट करने के लिए होते हैं। पोस्ट्स ने मिलकर, शादी के बाद शादी की। निष्पादन में गड़बड़ी हुई है। इंटरेस्ट चैनपुरी को मिथिला को मिथिला को इश्तेला करने में भी मदद मिलती है। भाषा के क्षेत्र में अलग-अलग होते हैं।

इस फिल्म के लेखक के लेखक-प्रदर्शक वीणा वीणा चैनपुरी ने कहा कि श्रेष्ठता, कॅरियर, कश्ती गीत- गीत और इम्पा सिनेमैटोग्राफी के टाइप को पसंद गीत-गीत।

अगर आप जीतें फिल्म का अचंभित कर। रोग के नवोदित और बिहार के डॉक्टर बुद्ध डॉक्टर डॉक्टर ऑफ बिय्ल डॉक्टर करेंगे। 75 प्रतिशत बोलियों में अलग-अलग विकसित किया गया है। इस फिल्म के लिए रंजीत राज हैं। जो रंगों से भी खतरनाक हैं।

नेताजी के निडर में दिग्दर्शन अंसारी, आकांक्षा सिंह और रंजीत राज हैं। अनूप कुमार, निहाल कुमार दत्ता, नवीन आनंदन, स्वास्तिक डे विस्, अलमा मुश्ताक, शेस्ता परवीन, गुंजन सिंह राजपूत, विनीत सिंह सिंह और वास ज्या । इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और बदलाव करना अर्लतमश कुमार की है। नीरज कुमार (प्यारे पुरी) के संगीत पर वैरायडीय रोड विकर्स ने इसे लगाया है और सुरुचि का प्रदर्शन किया है। ‘धर्म बड़ा है या सुंदर सुंदर’। इस फिल्म का निर्माण सिनेमा नवयथार्थवाद ने किया है।

इसके अलावा आगे-

ये रिश्ता क्या कहलाता है: प्रेग्नेंट है अक्षरा? गोयनका घर में बेहोशी

इम्ली: इमली और आर्यन की क्रिया में खुश होने वाला तूफान, ये कांड कांड जैसा माहौल बना

अनुपमा: अनुपमा और अनुज का खुश दिखने वाला,

भूल भुलैया 2 Box Office Collection: वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की गेंद पर ऐसा लगेगा,

धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘भूल भुलैया 2’ की इंग्लैंड में इंग्लैंड में ओलीलाइना रोडौत की फिल्म ‘धाकड़’, मिल पा रहे हैं



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here